news-details

खल्लारी : 1 लाख 80 हज़ार के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

खल्लारी पुलिस ने 21 मई को 1 लाख 80 हज़ार के गांजे के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति अपने पास एक थैला पकड़कर अवैध मादक पदार्थ गांजा को बिक्री करने हेतु खल्लारी की ओर जा रहा है.

सूचना के बाद खल्लारी पुलिस की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए नेशनल हाईवे 353 पर रैताल चौक आंवराडबरी से लेकर बी.के. बाहरा तरफ से आने वाले लोगों पर पैनी निगाह रखकर संदिग्ध की पहचान करने में लगे थे. तभी उसी समय बी.के. बाहरा से खल्लारी आने वाले मेन रोड की ओर किनारे किनारे एक व्यक्ति राजश्री गुटका का नीले रंग का बड़ा बैग लेकर आ रहा था जिसे शंका के आधार पर सादिक अली पिता बसीर अली निवासी ग्राम कोसमखुटा थाना फिंगेश्वर (गरियाबंद) को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से थैले के अंदर भूरे रंग के टेप से लिपटा 9 पैकेट मादक पदार्थ गांजा मिला जिस का कुल वजन 9.626 किलोग्राम कीमती 1,18,000/ रुपए तथा एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल कीमती लगभग ₹7000 को जप्त किया गया. इस प्रकार कुल जुमला कीमती ₹1,87,000 का माल जप्त किया गया। आरोपी का यह कृत्य धारा 20(ख) नारकोटिक्स एक्ट का पाए जाने से अपराध क्रमांक 55/2023 कायम कर विवेचना में लिया गया,

उक्त संपूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक महासमुंद धर्मेंद्र सिंह आईपीएस के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव गिरिपुंजे के मार्गदर्शन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महासमुंद मंजूलता बाज के कुशल मार्गदर्शन में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक उमाकांत तिवारी, सउनि सुशील शर्मा, आरक्षक हीरालाल अकोनिया, केशव ठाकुर एवं अन्य स्टाफ द्वारा किया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें