news-details

कोमाखान : रोड़ किनारे खड़े युवक को कार ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत

कोमाखान थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. हादसे में रोड किनारे खड़े युवक को कार ने ठोकर मार दी, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी.
मर्ग जांच में पाया गया की ग्राम सराईपाली निवासी कुलेश्वर साहू पिता परमेश्वर साहू उम्र 26 साल 12 फरवरी को ग्राम लामीसरार में नव निर्मात पानी टंकी के पास खड़ा होकर पानी टंकी को देख रहा था. शाम करीब 05:30 बजे एक मोटर सायकल चालक जो कोमाखान की ओर से आ रहा था जैसे ही गांव के पास पहुंचा उसी समय एक पागल व्यक्ति अचानक आ गया, जिससे वह मोटर सायकल वाला टकरा गया.

उसके बाद ग्राम नर्रा की ओर से बहुत तेजी से एक मारूती कार क्रमांक CG 04 JD 3000 का चालक काफी तेज व लापरवाही पूर्वक अपने वाहन को चलाते हुये आ रहा था जिससे कुलेश्वर टकरा गया. उसके सिर एवं चेहरे में बहुत चोंटे आई थी. खून निकल रहा था. यह देखकर कार वाला अपने गाड़ी को काफी तेजी से चलाते हुये कोमाखान की ओर भाग गया.

कुलेश्वर को घायल हालत में डायल 112 की गाड़ी में ईलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया. कुलेश्वर साहू को ईलाज के लिये सोहम अस्पताल महासमुन्द परिजनो द्वारा लेकर जाया गया, जहाँ से ईलाज करने के पश्चात डॉक्टर द्वारा रिफर करने पर गुडविल्स अस्पताल रायपुर में भर्ती करवाया गया. जहाँ इलाज के दौरान 20 फरवरी को उसकी मौत हो गयी.

पुलिस ने मर्ग जांच के बाद 25 मई को आरोपी कार चालक के खिलाफ 279-IPC, 304-A-IPC, 337-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें