news-details

दोस्त के साथ पार्क में बैठी नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

राजधानी दिल्ली के एक पार्क में दोस्त के साथ बैठी नाबालिग युवती के साथ तीन बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक आरोपी फरार है. आरोपी लड़की के पहचान वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल इसकी जांच चल रही है.

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के शाहबाद एरिया में स्थित पार्क में 27 जून की रात पीड़िता अपने दोस्त के साथ गई थी. जब लड़की पार्क में बैठी हुई थी, उसी दौरान तीन लड़के वहां पहुंचे. तीनों ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

इसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी. परिजन लड़की को लेकर तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और वारदात को लेकर शिकायत दर्ज कराई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की

मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित लड़की की उम्र तकरीबन 16 साल है. उसके बयान दर्ज किए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस लड़की के दोस्त की भी तलाश कर रही है. पुलिस ये भी पता लगा रही है कि आरोपी पहले से क्या लड़की को जानते थे.




अन्य सम्बंधित खबरें