news-details

जवान की आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा : महिला की ब्लैकमेल से तंग आकर उठाया था आत्मघाती कदम

कांकेर।  जिले में कुछ दिन पहले हल्बा चौकी मोर्चा ड्यूटी में तैनात सीएएफ जवान ने खुद की सर्विस रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जवान ने भिलाई में रहने वाली एक महिला की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या कर लिया था।


जानकारी के मुताबिक 12 दिन पहले 16 सितम्बर को CAF जवान चंद्रशेखर यादव ने हल्बा चौकी में ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक जवान धमतरी का रहने वाला था और बीजापुर CAF के 15वीं वाहिनी का था। कुछ दिनों पहले ही जवान की पोस्टिंग कांकेर के हल्बा चौकी में हुई थी।

जवान की मौत के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की और मृतक के मोबाइल व साथ रहने वाले साथी जवानों से पूछताछ की गई। इस जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भिलाई की रहने वाली एक महिला से चंद्रशेखर की बातचीत होती थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। महिला ने बताया कि जवान से उसकी जान-पहचान थी और दोनों का मिलना जुलना था। महिला ने कुछ फोटो और वीडियो जवान के साथ रहने के दौरान खींच ली थी, जिसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार वो पैसा ऐंठ रही थी। इसी वजह से परेशान होकर जवान ने खुदकुशी कर ली। बरहाल पुलिस मामले में महिला से पूछताछ कर आगे की जांच में जुटी हुई है।






अन्य सम्बंधित खबरें