news-details

CG : शादी समारोह से लौट रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म

सरगुजा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से शादी समारोह से लौट रही नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि  17 वर्षीय किशोरी शादी समारोह में शामिल होकर परिचित युवक के साथ घर लौट रही थी। घटना की एफआईआर बुधवार को दर्ज की गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, पांचवें आरोपी की तलाश की जा रही है। इसमें दो नाबालिग आरोपी भी बताए हैं।

जानकारी के अनुसार, 29 जनवरी की रात अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी शादी समारोह में शामिल होने के लिए चेंद्रा के लालमाटी गई थी। वहां से 30 जनवरी को भोर में वह एक अन्य लड़की के साथ परिचित की बाइक पर बैठकर लौट रही थी। परिचित आरोपी उसे बाइक से लेकर गाड़ाघाट के जंगल के पास पहुंचा और बाइक का पेट्रोल खत्म होने का बहाना बनाकर साथियों को बुला लिया।

किशोरी के परिचित के साथी मौके पर पहुंचे। इस दौरान एक लड़की भाग निकली। वहीं, किशोरी के साथ उसे साथ लाने वाले परिचित सहित चार अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद सहमी किशोरी घर लौट गई। उसने बुधवार को परिजनों को घटना की जानकारी दी एवं अपनी मां के साथ कोतवाली थाने पहुंच घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता कक्षा दसवीं की छात्रा है और एक आरोपी उसका स्कूल का सहपाठी है।

अंबिकापुर सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने बताया कि देर रात घटना की एफआईआर कोतवाली थाने में की गई है। मामले में धारा 376 डी एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर करते हुए चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इनमें दो आरोपी नाबालिग हैं। पांचवें आरोपी की तलाश की जा रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें