news-details

पिथौरा : शादी में नाचने के दौरान डीजे वाले को कर रहे थे परेशान, मना करने पर की मारपीट

पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघुपाली में शादी कार्यक्रम के दौरान मारपीट की खबर सामने आई है. आरोप है की आरोपी नाचने के दौरान बार-बार गाना बदलवाकर डीजे वाले को परेशान कर रहे थे साथ ही वे घर वालों को भी परेशान कर रहे थे. उन्हें मना करने पर ईट, पत्थर और लाठी से मारपीट की. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ग्राम सिंघुपाली निवासी विनोद साहू पिता राजेन्द्र साहू ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की उसके उसके बड़े भाई की शादी की प्रीति भोज कार्यक्रम में चंद्रशेखर बरिहा, कृष्ण कुमार साहू, रेखराम बरिहा, चंद्रमणी निषाद व उनके साथी ने डीजे में डांस करते हुये बार-बार डीजे वाले को परेशान कर गाना बदलवा रहे थे. साथ ही उपस्थित घर वालों को परेशान कर रहे थे एवं शादी में खलल डालने के इरादा से आये थे.


परिवार वालों के मना करने पर सभी ने नशे की हालत में ईट, पत्थर और लाठी से प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे विनोद और उसके बडे भैया पुरूषोत्तम साहू चोटिल हो गये. जब वे अस्पताल जाने के लिये निकले तो आरोपियों ने लाठी पत्थर लेकर रास्ता रोकने की कोशिश की. आरोपी नशे की हालत में गाली गलौज करते हुये जान से मारने की धमकी देते हुये अपने-अपने घर चले गये.

विनोद ने आगे शिकायत में बताया है की उसे अभी भी डर है कि उसे एवं उसके परिवार के ऊपर उनके द्वारा बडी घटना को अंजाम दी जा सकती है. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी चंद्रशेखर बरिहा, कृष्ण कुमार साहू, रेखराम बरिहा, चंद्रमणी निषाद व उनके अन्य साथी के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें