news-details

बसना : शराब के नशे में बाइक चलाकर महिला को मारी ठोकर, फिर थाना की बोलेरो गाड़ी से फरार...

बसना के फोकट पारा तालाब के पास पदमपुर रोड़ पर बाइक की ठोकर से मंदिर से लौट रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आरोप है की बाइक सवार शराब के नशे में बाइक को लापरवाही पूर्वक चलाकर महिला को ठोकर मार दिया और बसना थाना की बोलेरो गाड़ी से मौके से फरार हो गया. मामले की शिकायत सचिन अग्रवाल ने थाने में दर्ज करायी है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, वार्ड नंबर 12 बसना निवासी पुष्पा अग्रवाल पति अशोक अग्रवाल उम्र 50 साल 22 अप्रैल को शाम करीबन 07:30 बजे से 8 बजे के मध्य सिद्धेश्वर शिव मंदिर से दर्शन कर पैदल घर वापस आ रही थी. इसी दौरान मंदिर के सामने गुणमणी साहू पिता विनोद साहू ने शराब पीकर तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक अपने मोटरसायकल क्रमांक CG06 GL 0208 सुपर स्प्लेंडर को चलाते हुये पुष्पा अग्रवाल को पीछे से ठोकर मार दी, जिससे पुष्पा अग्रवाल को गंभीर चोटे आई है. एक्सीडेंट की घटना देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हुये तो मोटर सायकल का चालक मौके पर भागने की कोशिश किया एवं बसना थाना की बोलेरो गाड़ी से मौके से फरार हो गया है.

रिपोर्ट में आगे बताया गया है की जब उनके परिजन थाना आये तब वहां के स्टाफ द्वारा कहा गया कि उसे सरकारी अस्पताल बसना मुलाहिजा हेतु ले जाया गया है. जब उनके परिजन वहां पहुंचे तब वहां बसना थाना का कोई नहीं मिला. उक्त मोटरसायकल का चालक थाना बसना में आरक्षक के पद पर पदस्थ है.

पुलिस ने मामले कि रिपोर्ट पर आरोपी मोटरसायकल क्रमांक CG06GL0208 के चालक गुणमणी साहू के खिलाफ भादवि की धारा 279, 337 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें