news-details

CG : चूहामार कीटनाशक सेवन कर युवती ने दी जान

सक्ती जिले की एक युवती ने माँ की फटकार के बाद जहर सेवन कर जान दे दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्टेशन पारा निवासी 21 वर्षीय युवती ने मां की फटकार से नाराज होकर कीटनाशक का सेवन कर लिया, तबियत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका पिंकी लता रात्रे पिता श्याम रात्रे उम्र 21 वर्ष कक्षा 12वीं की छात्रा थी। जो इस बार ओपन की परीक्षा दी है। ऐसे में गुरुवार को सुबह करीब 9 बजे कीटनाशक का सेवन कर ली थी .तबियत बिगड़ने पर उसे सक्ती अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायगढ़ रेफर कर दिया, जिससे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा था। ऐसे में उपचार के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

बताया गया कि युवती को देखने के लिए लड़के वाले आने वाले थे उस बात को लेकर भी पिंकी असहज महसूस कर रही थी और मां की फटकार से उसे और भी तकलीफ हुई, जिस कारण उसने चूहामार कीटनाशक सेवन कर लिया था। सूचना मिलने पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम परिजनों की उपस्थिति में कराया।  




अन्य सम्बंधित खबरें