news-details

सरायपाली : किराने दूकान का ताला तोड़ 45 हजार के सामान की चोरी.

सरायपाली क्षेत्र में सिंघोड़ा थाना अंतर्गत एक किराने की दूकान से करीब 45 हजार रुपये के सामान की चोरी कर ली गई. चोरो ने ताला तोड़कर घटना को रात के समय अंजाम दिया है.  

प्रार्थी प्रदीप अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि उसके गोदाम में सीसीटीव्ही कैमरा लगा हुआ है, जहाँ 27 अप्रैल 2024 को वह रोजाना के भाति दुकान रात्रि 09:30 बजे बंद कर अपने घर सरायपाली चला गया.

इसके बाद अगले दिन 28 अप्रैल को सुबह 8 बजे जब वह अपने दुकान आया तो देखा कि दुकान के शटर के दोनो तरफ का ताला टुटा हुआ था, और प्रदीन ने जब शटर खोलकर देखा तो किराना सामान बिखरा हुआ था.

वहीँ दुकान से कुछ दुर गोदाम के पास गोदाम के दरवाजा का ताला टुटा था और गोदाम के अंदर रखा किराना सामान भी बिखरा था.

प्रदीप ने बताया कि उसके किराना दुकान एवं गोदाम के अंदर रखे किराना सामान करिबन 20 टिना तेल, 03 बोरी चावल, 01 पेटी साबुन कीमती करीबन 45000 रूपये को कोई अज्ञात चोर 27 व 28 अप्रैल के बीच रात में ले गया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 380-IPC, 457-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.

गौरतलब है कि इसके पहले भी सरायपाली के वार्ड क्रमांक 03 में 21 लाख रुपये से अधिक की चोरी का मामला सामने आया था, जिसमे अलमारी खेत में पड़ी मिली थी. इस मामले में आरोपी अब तक पुलिस की पहुँच से दूर हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें