news-details

लोकसभा चुनाव : उद्योग मंत्री लखनलाल और राजेश मूणत ने किया मतदान

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज 7 मई लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने कोरबा के कोहड़िया स्कूल में और रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत ने रायपुर के चौबे कॉलोनी में अपने-अपने परिवार के साथ मतदान किया। इस दौरान मंत्री लखनलाल ने सरोज पाण्डे की प्रचंड जीत का दावा किया, तो रायपुर विधायक ने कांग्रेस नेता विकास उपाध्याय के वायरल मैसेज का जमकर पलटवार किया है।

उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने वोट देने के बाद सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का सदुपयोग करते हुए सशक्त, सुरक्षित और समृद्ध भारत की नींव रखने की अपील की है। उन्होंने कहा- एक ऐसी सरकार का चयन करें जो देश के विकास, सीमा की सुरक्षा, हमारी विरासतों के संरक्षण और राष्ट्रहित में दृढ़ निर्णय लेने की क्षमता रखती हो। आपका प्रत्येक वोट विकसित भारत की दिशा में एक मजबूत कदम होगा।


प्रचंड वोटों से जीतेगी सरोज पाण्डे : मंत्री लखनलाल

उन्होंने आगे कहा- इस अवसर पर उन्होंने कहा की कोरबा लोकसभा में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। कोरबा विधानसभा में भाजपा की सबसे बड़ी लीड रहेगी। सरोज पांडेय प्रचंड वोटो से जीत दर्ज़ करने जा रही हैं। प्रदेश की जनता मोदी जी के गारंटी और विष्णुदेव के सुशासन पर मुहर लगाने जा रही है।

वहीं विधायक राजेश मूणत ने इस मौके पर कहा- इस बार फिर कमल खिलेगा। सभी का बटन कमल पर दबेगा। विकास की गति बढ़ेगी। मोदी जी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। लोग अपने घर से निकल रहे हैं, मौसम भी साथ दे रहा है। जनता भी साथ दे रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें