news-details

CG : पंचायत सचिव ने नाबालिग से किया दुष्कर्म...

बलरामपुर जिले में पंचायत सचिव को 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की माँ ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। आरोपी पंचायत सचिव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बलरामपुर जिले के नगर पंचायत राजपुर का बताया जा रहा है। जहां पंचायत सचिव अजय शांडिल्य के घर के पास एक महिला अपने बेटे और बेटी के साथ किराए के मकान पर रहती है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम की महिला अपने बेटे के साथ बाजार गई हुई थी। इस दौरान 13 साल की बेटी घर में अकेली थी। उस वक्त आरोपी पंचायत सचिव ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने मासूम बच्ची को घर पर अकेला देखा तो वह घर के अंदर घुस गया और उसके साथ रेप की वारदात की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पंचायत सचिव फरार हो गया था। जब मां बाजार से घर वापस लौटी तो बच्ची ने घटना की जानकारी मां को दी। बच्ची की जानकारी के बाद मां ने राजपुर थाने में पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पंचायत सचिव की गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया है। जहां से माननीय न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।




अन्य सम्बंधित खबरें