news-details

इतने रुपये में खरीद सकते हैं न्यूली लॉन्च शानदार स्मार्टफोन

लावा ने Lava Yuva 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है । इस फोन को खरीदने की कई वजहें हो सकती हैं। इस आर्टिकल में आपको लावा के नए 5G फोन की खास खूबियों के बारे में ही बता रहे हैं-

50MP AI रियर कैमरा
लावा का नया फोन 50MP AI रियर कैमरा के साथ आता है। फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो फोन में मल्टी कैमरा मोड्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। डिवाइस Refocus, Audio Note, Ultra Resolution, Motion Photo जैसे मोड्स के साथ आता है। फोन सेल्फी के लिए 8MP कैमरा के साथ आता है।

लावा का नया फोन वर्चुअलर रैम सपोर्ट के साथ आता है। Lava Yuva 5G स्मार्टफोन को कंपनी 4GB+4GB रैम और 64GB/128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ लाती है। लावा का यह फोन वर्चुअलर रैम सपोर्ट के साथ एक फास्ट फोन है।

लावा के इस फोन को कम कीमत पर लाए जाने के बावजूद भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया गया है। Lava Yuva 5G स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 18w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

लावा का नया फोन 90hz पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ फोन यूजर्स को अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। बता दें, लावा के इस फोन को दो कलर ऑप्शन Mystic Green और Mystic blue में खरीद सकते हैं। फोन प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ आता है। Lava Yuva 5G स्मार्टफोन की पहली सेल 5 जून, दोपहर 12 बजे लाइव हो रही है। फोन की खरीदारी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से की जा सकेगी। फोन को 9499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा।




अन्य सम्बंधित खबरें