news-details

सिंघोड़ा : वाहन का इंतज़ार करते पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ा.

सिंघोड़ा पुलिस ने 7 जून 2024 को मुखबिर की सुचना पर ग्राम मुरमुरी चौक मे एक व्यक्ति से करीब 5 किलो गांजा जप्त किया है.

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति पीला रंग का फूल टी शर्ट एवं काला रंग का फूल पेंट पहना है जो अपने पास एक काला कलर के पिठ्ठू बैग मे अवैध मादक गांजा रखकर NH 53 रोड ग्राम मुरमुरी चौक मे किसी वाहन का इंतजार कर रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जाकर मुखबीर के बताये हुलिया का एक व्यक्ति को पिठ्ठू बैग रखकर किसी वाहन का इंतजार करते देखा जो पुलिस वाहन को देखकर भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा.

पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति को भागने का कारण पूछने पर वह पिठ्ठू बैग मे गांजा रखना स्वीकार किया तथा उक्त गांजा को उडिसा से छत्तीसगढ खपाने ले जाना बताया, पुलिस ने बताया कि आरोपी गुड्डू गडतिया पिता उस्ताद गडतिया उम्र 23 साल ओडिशा के बरगढ़ जिला का निवासी है, जिसके कब्जे में रखे पिठ्ठू बैग की तलाशी के दौरान पिठ्ठू बैग मे खाखी रंग से टेपिंग किया हुआ पैकेट मिला, जो कुल 05 पैकेट मनोत्तेजक मादक पदार्थ गांजा होना पाया गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से 5किलोग्राम नमीयुक्त मनोत्तेजक अवैध मादक पदार्थ गांजा, कीमती 75,000 रूपये, एक माइक्रोमैक्स कम्पनी का कीपैड मोबाईल कीमती 1500 रूपये, कुल जूमला कीमती 76500 रूपये को जप्त कर कब्जा पुलिस मे लिया गया. तथा आरोपी गुड्डू गडतिया पिता उस्ताद गडतिया उम्र 23 साल का कृत्य अपराध धारा 20(ख) नारकोटिक्स एक्ट का घटित करना पाये जाने से आरोपी को गिरफ्तार किया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें