news-details

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ पोस्ट की सेल्फी , बोलीं- दिल रख ले पर नींद वापस कर दे

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। राइटर राहुल मोदी के साथ उनका नाम लंबे समय से जुड़ रहा है। कभी भी दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लगता है कि उन्होंने राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है।



श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है- दिल रख ले…नींद तो वापस दे दे यार। बतादें कि यह पहला मौका जब एक्ट्रेस ने राहुल मोदी के लिए ऑफिसियल पोस्ट शेयर किया है।

काफी लंबे समय से दोनों के अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया। दोनों को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर जाते समय मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इनकी फैमिली भी इनके रिश्ते से राजी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा और राहुल की मुलाकात फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दौरान हुई थी। राहुल इस फिल्म में राइटर के तौर पर जुड़े थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही इनका बॉन्ड स्ट्रॉन्ग हो गया है। फिल्म की शूटिंग पूरी होते- होते दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हो गए थे। लेकिन अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने में जल्दबाजी नहीं कर रहे थे।

लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में श्रद्धा कपूर ने रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। राहुल ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। बताया जाता है कि 2022 में फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ श्रद्धा का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद राहुल इनकी लाइफ में आए हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें