news-details

CG : सड़क हादसे में पार्षद की मौत

भिलाई से सड़क हादसे की खबर सामने आई है. हादसे में पार्षद की मौत हो गई. भिलाई चरोदा नगर निगम क्षेत्र में देव बलोदा वार्ड के पार्षद ललित यादव सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रायपुर डीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात उनकी मौत हो गई। हादसे में उनका एक साथ ही भी गंभीर रूप से घायल हुआ है वह भी अस्पताल में भर्ती है। दुर्घटना कैसे हुई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना के समय बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने थे।


भिलाई चरोदा नगर निगम अंतर्गत ग्राम देव बलौदा वार्ड क्रमांक 32 के पार्षद एवं महादेव सेवा समिति के अध्यक्ष ललित यादव अपने एक अन्य दोस्त के साथ ग्राम नारधी से देवबलोदा की ओर आ रहे थे। घटना सोमवार की रात करीब 8:30 बजे के हुई।

बताया जाता है कि सड़क किनारे ललित और उसका दोस्त गिरे पड़े थे, वहीं बाइक भी दूर पड़ी हुई थी। राहगीरों की नजर पड़ी तो उन्होंने उसे उठाकर स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां स्थिति गंभीर देखते हुए इन्हें रायपुर डीके अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि ललित को सिर में अंदरूनी छोटे आई थी और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं उनके दोस्त को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। दुर्घटना कैसे हुई किस वाहन ने ठोकर मारी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।




अन्य सम्बंधित खबरें