news-details

सरायपाली : लिफ्ट नही देने पर पेट में मारा चाकू, युवक गंभीर रूप से घायल.

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम अर्जुंडा में लिफ्ट नहीं देने से एक युवक का रास्ता रोककर उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट करते हुए पेट में चाकू से हमला कर लहू लुहान कर दिया गया. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम अर्जुण्डा निवासी सूरज बाघ 25 जून 2024 को श्याम मोटर्स में काम करने गया था. काम खत्म कर रात 8:30 बजे ऑफिस बंद कर कुटेला चौक से अर्जुण्डा अपने मोटर सायकल क्रमांक सीजी 06 जीएक्स 1080 से घर जा रहा था तो करीब 8:30 से 09:00 बजे के मध्य अर्जुण्डा मोड़ के पास एक मोटर सायकल पर मौजुद तीन लड़के मुकेश यादव उर्फ मुंडा, भूपेन्द्र भोई व आशीष मिश्रा, सूरज के मोटर सायकल को रोककर लिफ्ट मांगे. जब रात्रि में सूरज ने लिफ्ट नहीं देने की बात कही तो आशीष मिश्रा व भूपेन्द्र भोई ने सूरज के साथ गाली गलौज कर हाथ मुक्का से मारपीट किया.

इसके बाद सूरज जब मोटर सायकल स्टार्ट कर जाने लगा तो इतने में मुकेश उर्फ मुंडा यादव गुस्से में आकर लिफ्ट नहीं दोगे तो जान सहित मार दूंगा कहकर अश्लील गाली गलौज करते हुये सूरज को जान से मार दूंगा कहकर अपने पास रखे चाकू से सूरज के उपर कई बार वार किया, जिससे उसके पेट के बांये साइड में गंभीर चोट पहुंचा.

इसके बाद सूरज लहुलुहान हालत में अपने मोटर सायकल को स्टार्ट कर जान बचाकर अर्जुण्डा चौक तक गया और फोन के माध्यम से अपने भाई को सूचित किया तो उसके भाई ने अपने साथियो के साथ अर्जुण्डा चौक जाकर प्रायवेट वाहन कर भाई को ईलाज हेतु सरायपाली से रायपुर रिफर करने पर रायपुर के निजी अस्पताल ले गया.

आरोपियो द्वारा मारपीट करने व चाकू मारने से सूरज के पेट के बांये साइड कमर के पास दो जगह गंभीर चोट लगा है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 307-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.  




अन्य सम्बंधित खबरें