news-details

क्या Arjun Kapoor ने की बेवफाई ! Malaika Arora ने किया ऐसा पोस्ट, देखकर कहने लगे लोग...कुछ तो गड़बड़ है...

मुंबई। बीते 6 साल से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जन्मदिन हो को कोई भी खास दिन दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। लेकिन बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जब अपना 26 जून को 39वां जन्मदिन मनाया तो उस बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नहीं पहुंची थीं, तो लोगों ने उनके ब्रेकअप की अटकलें लगाना शुरू कर दिया है। इसी बीच मलाइका का सोशल मीडिया पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है।

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखी ये बात

बता दें कि, लेकिन इस बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा का ना पहुंचना दोनों के ब्रेकअप की तरफ इशारा कर रहा है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

 


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा है कि ‘मुझे ऐसे लोग पसंद हैं, जिन पर मैं आखें बंद करके भरोसा कर सकूं।’ मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट के बाद लोगों का कहना है कि ये पोस्ट अर्जुन कपूर के लिए लिखी है। सोशल मीडिया यूजर्स कयासबाज कर रहे हैं कि कहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक्ट्रेस का भरोसा तो नहीं तोड़ा है, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

मलाइका ने अरबाज से साल 2017 में लिया था तलाक

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ शादी की थी। मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान खान है। दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। मलाइका अरोड़ा साल 2018 से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। फिलहाल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की अटकलें तेजी पर हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें