news-details

बसना : हत्या करने नियत से पिता-पुत्र पर टंगिया से हमला.

बसना थाना के ग्राम सेमलिया में पूर्व रंजिश की बात को लेकर पिता-पुत्र पर हत्या करने नियत से टंगिया से वार किया गया. जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है.

ग्राम सेमलिया निवासी रमेश साहू ने पुलिस को बताया कि 30 जून 2024 को वह अपने पिता उत्तम साहू के साथ अपने खेत में जोताई करने के लिये ग्राम सेमलिया के चन्द्रकांत साहू के ट्रेक्टर को लेकर गया था. जहाँ दोपहर करीब 4:00 बजे ग्राम सेमलिया के दैतारी साहू व जगन्नाथ साहू दोनों हाथ में टंगिया और डण्डा लेकर आये और रमेश तथा उसके पिताजी उत्तम साहू को मां बहन की अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुये दैतारी साहू ने हत्या करने की नियत से रमेश के सिर में टंगिया से वार कर दिया, जिससे रमेश का सिर फट गया और खून निकलने लगा.

उसी समय जगन्नाथ साहू ने अपने हाथ में रखे डण्डा से रमेश के बांये कंधा तथा उसके पिता उत्तम साहू के बांये हाथ व पीठ में डण्डा से मारपीट कर चोट पहुंचाया.

रमेश ने बताया कि दोनों दैतारी साहू व  जगन्नाथ साहू पूर्व रंजीश को लेकर मारपीट कर चोट पहुंचाये और जान से मारने के धमकी दिए हैं, उक्त घटना को ग्राम सेमलिया के चन्द्रकांत साहू व सादराम साहू देखे सुने हैं और बीच बचाव किये.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने अपराध धारा 294-IPC, 307-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें