news-details

महासमुंद : महिला पटवारी के घर के बाहर आकर शोर शराबा कर की अश्लील गाली गलौज, मामला दर्ज

महासमुंद थाना क्षेत्र की एक महिला पटवारी ने एक व्यक्ति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है की आरोपी पटवारी के घर के बाहर पटवारी पर गलत जांच करने का आरोप लगाकर शोर शराबा कर रहा था. जिसे मना करने पर अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगा.

पटवारी हल्का नं. 54 ग्राम अछरीडीह में पटवारी के पद पर पदस्थ त्रिवेणी देवांगन पति किशोर कुमार देवांगन उम्र 34 वर्ष निवासी अयोध्या नगर महासमुंद ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की ग्राम अछोली के रहने वाले कामता साहू पिता सोनहर साहू के द्वारा माह अगस्त 2023 को कलेक्टर के पास शिकायत किया गया था जिसमें विद्युत वितरण कम्पनी महासमुंद को घास प्लाट में उद्योग स्थापित विद्युत कनेक्शन करवाने बाबत लेख किया गया था. उपरोक्त आवेदन की जांच कार्यवाही पटवारी त्रिवेणी द्वारा न्यायालय तहसीलदार तुमगांव के मौखिक आदेशानुसार किया गया. उक्त आवेदन की जांच पश्चात पटवारी ने आवेदन प्रतिवेदन वरिष्ठ न्यायालय को प्रेषित कर दिया था, परन्तु कामता साहू द्वारा पटवारी पर गलत जांच करने का आरोप लगाते हुए वाद विवाद किया गया.

त्रिवेणी ने बताया की 01 जुलाई को सुबह करीबन 08:50 बजे वह अपने अयोध्या नगर शिव मंदिर के पास स्थित निवास में थी. उसी समय कामता साहू पटवारी के घर के बाहर आकर शोर शराबा करने लगा और पटवारी द्वारा पूर्व में किये गये जांच कार्यवाही के संबंध में पैसा लेकर गलत जांच की हो कहकर चिल्लाने लगा.

त्रिवेणी घर के बाहर आकर उसे शोर शराबा करने से मना की तो कामता साहू मां बहन की गंदी-गंदी गाली देने लगा तथा जान से मार दूंगा बोलते हुए धमकी देने लगा. तब त्रिवेणी अपने घर के अंदर चली गई. घटना को त्रिवेणी के घर में उपस्थित उसके पति किशोर कुमार देवांगन एवं आसपास के अन्य लोग देखे सुने हैं. पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी कामता साहू के खिलाफ 296-BNS, 351(2)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें