news-details

हाथ में तिरंगा, पीठ पर खिलाड़ियों के नाम… चैंपियंस टीम इंडिया की वतन वापसी , फैन्स की दीवानगी ने एयरपोर्ट पर बढ़ाया जोश

दिल्ली। टीम इंडिया के चैंपियंस वतन वापस आ चुके हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम सुबह 6 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर पहुंची। एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के कई उत्साही प्रशंसक मौजूद थे, जिनकी दीवानगी देखने लायक थी। एक फैन के सीने पर विराट कोहली की तस्वीर थी और पीठ पर खिलाड़ियों के नाम गुदे हुए थे। इस फैन के हाथ में तिरंगा भी था। जैसे ही फैन्स ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को देखा, उनका जोश दोगुना हो गया।

रोहित ब्रिगेड बारबाडोस से दिल्ली के टर्मिनल 3 पर पहुंची और इसके बाद आईटीसी मौर्य होटल के लिए रवाना हुई। लंबी फ्लाइट के बाद भी खिलाड़ियों के चेहरे पर थकावट नहीं दिखी। फैन्स को देखकर खिलाड़ियों के चेहरे पर एक अलग चमक नजर आई। इस दौरान एक खास फैन, जो पिछले 16 साल से टीम इंडिया का समर्थन कर रहे हैं, भी एयरपोर्ट पर दिखे। उन्होंने बताया कि वह मुंबई में होने वाली विक्ट्री परेड में भी शामिल होंगे।



एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लहराते नजर आए, जिसे देखकर फैन्स ने ‘इंडिया-इंडिया’ के नारे लगाए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों को ट्रॉफी के साथ देखा जा सकता है। भारतीय टीम की एक झलक पाने के लिए कई फैन्स पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे।


टीम इंडिया का 4 जुलाई का कार्यक्रम
– फ्लाइट गुरुवार सुबह 6 बजे दिल्ली लैंड हुई।
– सुबह करीब 9:30 बजे भारतीय खिलाड़ी पीएम हाउस के लिए रवाना होंगे।
– पीएम नरेंद्र मोदी से टीम इंडिया की मुलाकात सुबह 11 बजे होगी।
– पीएम मोदी से मिलने के बाद खिलाड़ी मुंबई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट लेंगे।
– मुंबई में लैंड करने के बाद सभी खिलाड़ी खुली बस में वानखेड़े स्टेडियम तक पहुंचेंगे।
– 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम के बीच विक्ट्री परेड होगी।

यह कार्यक्रम टीम इंडिया के प्रशंसकों के लिए एक खास मौका है, जिसमें वे अपने हीरोज को करीब से देख सकेंगे और उनके साथ इस शानदार जीत का जश्न मना सकेंगे।






अन्य सम्बंधित खबरें