news-details

महासमुंद : दो लोगों ने दर्ज करायी बाइक चोरी की शिकायत

महासमुंद थाने में दो लोगों ने बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करायी है. दोनों ही मामलों में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

वार्ड नम्बर 18 कुर्मीपारा महासमुंद निवासी भुनेश्वर चन्द्राकर ने पुलिस को बताया की 28 जून को वह अपने मोटर सायकल बजाज प्लेटिन क्रमांक CG 06 k 1683 से महासमुंद शहर बरौंडा चौक से हनुमान मंदिर के पास घुमने गया था, रात्रि करीबन 08:30 बजे मोटर सायकल को हनुमान मंदिर के पास खड़ी कर पान ठेला में गुटखा खाने के लिये गया था.

भुनेश्वर के मोबाईल में कॉल आने से बातचीत कर रहा था. इसी दौरान किसी ने उसकी बाइक चोरी कर ली. आसपास पतासाजी के बाद भी बाइक नहीं मिली. चोरी हुई बाइक की कीमत 7 हजार रुपये बताई गई. 4 जुलाई को मामले की शिकायत थाने में दर्ज करायी गई.

5 जुलाई को जिला एवं सत्र न्यायालय महासमुंद के लिपिक सुधीर तिर्की ने भी अपनी मोटर सायकल चोरी की शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में बताया गया है की सुधीर तिर्की रमन टोला हाउसिंग बोर्ड के पास महासमुंद स्थित घर के पोर्च में 30 जून को रात करीब 8 बजे अपनी बाइक हीरो होण्डा पैशन प्लस क्र. CG 06 K 5746 को खड़ी कर घर अंदर चला गया था तथा खाना खाकर रात्रि करीबन 11 बजे से बाहर निकलकर देखा तो उसकी मोटर सायकल घर के पोर्च में नहीं थी. किसी ने चोरी कर ली थी. बाइक की कीमत करीब 5,000 रूपये बताई गई.

दोनों ही मामलों की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 379-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें