news-details

तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है, सुनते ही मां को आया हार्ट अटैक और हो गई मौत

डेस्क। उत्तरप्रदेश के आगरा में एक सरकारी स्कूल की टीचर को साइबर अपराधियों ने उसे फोन करके बताया कि उसकी बेटी सेक्स स्कैंडल में फंस गई है. बेटी के सेक्स स्कैंडल में फंसने की बात सुनकर टीचर की हार्ट अटैक से मौत हो गई. टीचर के परिवार ने यह दावा किया. परिवार ने आगे बताया कि 30 सितंबर को जालसाजों ने शिक्षिका को कथित तौर पर धमकाया और मामले का खुलासा न करने के लिए एक लाख रुपये की मांग की.


व्हाट्सएप पर आई थी कॉल


मृतका के बेटे दीपांशु राजपूत ने कहा, "मां मालती वर्मा (58) आगरा के अछनेरा में एक जूनियर हाई स्कूल में सरकारी शिक्षिका थीं. 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे उन्हें व्हाट्सएप पर एक कॉल आया और कॉल करने वाले ने कहा कि उनकी बेटी एक सेक्स स्कैंडल में फंस गई है और बेटी की पहचान उजागर करने की धमकी देने लगा.

साइबर अपराधियों की ओर से धोखाधड़ी वाली कॉल

राजपूत ने बताया कि कॉल करने वाले ने खुद को पुलिस निरीक्षक बताया. राजपूत ने कहा, इसके बाद मां ने मुझसे फोन पर बात की और मुझे कॉल के बारे में बताया. लेकिन जब मैंने फोन नंबर चेक किया तो मां को बताया कि यह साइबर अपराधियों की ओर से की गई धोखाधड़ी वाली कॉल थी. उन्होंने कहा, इसके बाद मैंने अपनी बहन से भी बात की और सब कुछ सामान्य पाया. मैंने अपनी मां से भी कहा कि वह चिंता न करें, क्योंकि वह साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुई हैं, लेकिन वह उस कॉल के बाद अपने तनाव को नियंत्रित नहीं कर सकीं और उनकी तबीयत बिगड़ गई.




अन्य सम्बंधित खबरें