news-details

फर्जी आधार कार्ड बनाकर युवती ने 2 लोगों से की शादी, केस दर्ज

एक युवती का फेक आधारकार्ड बनाकर उसकी दो लोगों के साथ शादी कराकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. खेड़ तहसील के आनंदी के पोपले मंगल कार्योलय और वाघोली में ये घटना हुई है.

सातारा जिले के माण तहसील के भांडवली के राहुल कनसे ने इस मामले को लेकर आनंदी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. ज्योति रवींद्र पाटिल उर्फ ​​ज्योति धनंजय लोंढे, भावेश रवींद्र पाटिल, ज्योति पाटिल के माता-पिता और उनकी बेटी निशा दत्ताराम लोखंडे के खिलाफ भारतीय न्यायपालिका संहिता की धारा 318 (2), 319 (2), 318 (4), 336 (3), 340 (2), 3 (5) के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक़ इन सभी ने मिलकर लड़की निशा लोखंडे की शादी चैतन्य खांडे के साथ कर दी और चैतन्य से पैसे लिए, इसके साथ ही निशा का फेक आधारकार्ड बनाकर फिर्यादी राहुल कनसे को लड़की का नाम निशा दत्ताराम पाटिल बताया. इसके बाद फिर्यादी के भाई सुनील कनसे के साथ निशा की शादी कर दी. इन लोगों ने फिर्यादी राहुल के पास से 1 लाख 55 हजार कैश तो वही 95 हजार रुपये भावेश रविंद्र पाटिल के अकाउंट में डाले. सभी ने मिलकर फिर्यादी के साथ फ्रॉड कर 2 लाख 50 हजार रुपये का चुना लगाया. इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें