news-details

बसना : बाइक धीरे चलाव कहने पर पति ने पत्नी से की मारपीट; आसपास के लोगों ने पहुँचाया अस्पताल

पति को मोटर सायकल धीरे चलाओ कहने पर गुस्से में उसने पत्नी की पिटाई कर दी. बताया गया की वे रथ यात्रा देखने के लिए ग्राम चिमरकेल जा रहे थे. बसना के बाजार चौक के पास पहुंचे थे इसी दौरान आरोपी पति मोटर सायकल तेज चलाने लगा, जिसे पीछे बैठी पत्नी ने धीरे चलाने को कहा तो पति ने पिटाई कर दी.

लखनबाई चौहान पति शिवा चौहान उम्र 26 साल निवासी ग्राम उड़ेला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की वह अपने पति शिवा चौहान के साथ एक सप्ताह पहले ग्राम जम्हर पिथौरा गयी थी. 5 जुलाई को अपने पति के साथ मोटर सायकल से अपने मायके रथ यात्रा देखने के लिए ग्राम चिमरकेल जा रही थी. 

रात करीब 11:30 बजे पदमपुर रोड बसना में बाजार चौक के पास शिवा ने मोटर सायकल तेज चलाया तो उसकी पत्नी लखनबाई ने धीरे चलाने कहा तो उक्त बात पर शिवा चौहान गुस्सा कर रोड़ में गंदी-गंदी गाली देकर हाथ मुक्का से मारपीट किया और जमीन पर पटककर घसीट दिया, जिससे लखनबाई के दाहिने हाथ दोनों पैर और बांए कंधा मे चोट लगी है.

घटना के बाद शिवा अपनी पत्नी लखनबाई को जान से मारने की धमकी देकर वहीं छोडकर भाग गया. वहां पर उपस्थित लोग लखनबाई को सरकारी अस्पताल बसना ले गये, जहां उसका ईलाज हुआ.

लखनबाई ने सुबह अपने मामा पिताम्बर को फोन कर बुलाया और उसके साथ अपने मां के घर चिमरकेल गई. पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी शिवा चौहान के खिलाफ 115(2)-BNS, 296-BNS, 351(2)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें