news-details

तुमगांव : लिफ्ट देकर स्कूल ग्राउंड में ले जाकर की लुटपाट

तुमगांव थाना क्षेत्र से लुट की घटना सामने आई है. पैदल आ रहे व्यक्ति को दो अज्ञात व्यक्तियों ने अपनी बाइक में लिफ्ट दी और ग्राम अछोला के हाई स्कूल ग्राउंड में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर करीब 7 हजार रुपये लुट लिए. पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

ग्राम भोरिंग निवासी पदमन ढिढी ने पुलिस को बताया की 3 जुलाई को वह ग्राम परसवानी से ग्राम समोदा बस से गया था, ग्राम समोदा से एक अनजान व्यक्ति से उसके मोटर सायकल में लिफ्ट लिया था, जो पदमन को अछोला शराब भट्ठी जाने के मोड़ के पास छोड़ा. उसके बाद पदमन पैदल जा रहा था. शाम करीबन 07:30 बजे ग्राम अछोला के छोटे पुल के पास पहुंचा था. 

उसी समय ग्राम समोदा की ओर से मोटर सायकल में दो अज्ञात व्यक्ति आये और पदमन को पुछे कहां जाना है. तब पदमन भोरिंग जाना है बोला. फिर दोनों व्यक्ति द्वारा पदमन को ग्राम जोबा तक छोड देने की बात कहने पर पदमन उनके साथ मोटर सायकल में बैठकर जा रहा था. मोटर सायकल का चालक मोटर सायकल को अछोला हाई स्कुल ग्राउंड के अंदर ले जाकर मोटर सायकल का चालक मोटर सायकल को रोककर लूटने की नियत से पदमन के गर्दन को पिछे से पकड़ा एवं मोटर सायकल में बैठे एक अन्य अज्ञात व्यक्ति ने स्टील के रॉड से पदमन के दोनों पैर को मारा एवं मारपीट करते हुए पदमन के जेब में रखे नगदी रकम 7,430 रूपये को दोनों अज्ञात व्यक्ति लूट लिये. पदमन दोनों से बचकर भागा. पदमन के साथ लूट करने वाले अपनी मोटर सायकल से पदमन के पिछे आये तो दोनों अज्ञात व्यक्तियों को आस पास के ग्रामीण भागते हुए देखे हैं. मारपीट करने से पदमन के दोनों पैर में चोंट आई एवं खुन निकलने लगा.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 3(5)-BNS, 309(6)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें