news-details

1327 पदों पर होगी भर्ती, युवाओं के लिए सुनहरा अवसर

कोण्डागांव : स्थानीय शिक्षित युवक-युवतियों को रोजगार प्रदान करने के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र एंव मॉडल कैरियर सेन्टर कोण्डागांव द्वारा मंगलवार 16 जुलाई को जनपद पंचायत केशकाल में एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जायेगा। यह मेला सुबह 11 बजे से दोपहर 03ः30 बजे तक आयोजित किया जायेगा।

इस रोजगार मेला में निजी क्षेत्र के विभिन्न नियोजकों और प्रशिक्षण संस्थानों द्वारा कुल 1327 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें सेफ इंटिलिजेन्ट सर्विस प्रावेट लिमिटेड से सुरक्षा कर्मी के 100 पदों पर, सुपर वाइजर के 20 पदों पर, सुरक्षा कर्मी महिलाओं के लिए 10 पदों पर, लेबर के 100 पदों पर, क्यूस क्रोप लिमिटेड से प्रोडेक्शन ट्रेनी के 50 पदों पर, एसेम्बली ऑपरेटर में महिलाओं के लिए 100 पदों पर, एनजेएसएसएस प्रावेट लिमिटेड एनएपीएस ट्रेनी के 50 पदों पर, सेल्स एसोसियेट के 100 पदों पर, पीकर, लेबर, सोर्टर के 200 पदों पर एसेम्बली लाइन ऑपरेटर के 300 पदों पर, स्वतंत्रत माइक्रोफाइन प्रावेट लिमिटेड के फिल्डी ऑफिसर के 30 पदों पर, कलेक्सन ऑफिसर के 10 पदों पर, रिक्स ऑफिसर के 02 पदों पर, अन्नपुरना एयरटेकर एण्ड एरिटेच प्रावेट लिमिटेड में मीटर सर्वेयर के 100 पदों पर, एसिस्टेंट इलेक्ट्रीसियन के 10 पदों पर, स्टोर इनचार्ज के 01 पद पर, सिट सुपरवाइजर के 02 पदों पर, ऑपटिकल इंजिनियर के 01 पद पर, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 01 पद पर डिस्ट्रीक्ट पोजेक्ट लाइवलिहूड कॉलेज कोण्डागांव में इनसुरेंस एजेंट के 30 पदों पर, रिटैल सेल्स एसोसियेट के 30 पदों पर, सेल्फ इम्पोइड टैलोर के 30 पदों पर, प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन में एसिस्टेट इलेक्ट्रीसियन के 40 पदों पर तथा एफ एण्ड बी सर्विस, हॉउसकिपिंग के 40 पद पर कार्य करने के अवसर मिलेगा।

रोजगार मेला में भाग लेने के इच्छुक युवक-युवतियों को अपने सभी शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड एवं अनुभव प्रमाण पत्र के मूल दस्तावेजों के साथ उनकी छायाप्रतियां और पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ लाने होंगे। यह सभी दस्तावेज रोजगार मेला के दिन उपस्थित होकर प्रस्तुत करने होंगे, जिससे कि उनकी भर्ती प्रक्रिया सरल और सुचारू रूप से पूरी हो सके। अभ्यार्थी अधिक जानकारी के लिए जिले के वेबसाइट https://kondagaon.gov.in/ पर जा कर अवलोकन कर सकते है।




अन्य सम्बंधित खबरें