news-details

सरायपाली : पानी भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मामला दर्ज.

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम लुकापारा में पाने भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस में इसकी शिकायत की है.

विजय चौहान ने पुलिस को बताया कि 10 जुलाई 2024 को दोपहर 1 बजे के वह अपने घर पर था, तब गांव का लिंगराज पिता रतिलाल चौहान शराब पीकर आया और जबरन मां बहन की अश्लील गाली गलौच कर हाथ मुक्का से मारपीट किया है तथा उसकी पत्नी भूनेश्वरी चौहान ने भी हाथ मुक्का से मारपीट कर झुमा झपटी किया. व थाना सरायपाली में उसके नाम से जबरन मारपीट करने की रिपोर्ट किया.

विजय चौहान की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लिंगराज चौहान और भुनेश्वरी चौहान के विरुद्ध अपराध धारा 115(2)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS, 351(2)-BNS पंजीबद्ध किया.

जबकि भुनेश्वरी चौहान पति लिंगराज चौहान उम्र 32 वर्ष ने पुलिस को बताया कि लुकापारा में उनके घर के पास शासकीय बोर लगा हुआ है, जिसमें गांव के सभी लोग पीने के लिये पाईप से पानी भरते है. 10 जुलाई 2024 को लगभग दोपहर 1 बजे भुनेश्वरी घर में पानी भरने के लिये बोर में पाईप लगायी थी उसी समय गांव का रमेश चौहान पाईप को निकाल कर अपने पाईप को लगाकर पानी भरने लगा. जिसे भुनेश्वरी हमारे घर में कल से पानी नहीं है तुम हमारे पाईप को क्यो निकाले हो कहा तो रमेश गंदी गंदी गाली देने लगा.

भुनेश्वरी ने बताया कि उसी समय उसका पति घर से बोर के पास आया तो उसे भी रमेश चौहान गाली गलौच करने लगा और बोर के र्स्टाटर के वायर को काट कर ले गया. इसके बाद भुनेश्वरी उसका पति वापस घर आ गये.

फिर शाम के समय भुनेश्वरी की सासु मां फिरतिन बाई चौहान ग्राम कोटवार को जाकर घटना के बारे में बताकर र्स्टाटर को लगवाओ हम लोग पानी भरेंगे बोली उसके बाद रमेश चौहान, विजय चौहान, उसत चौहान ने बोर को हम लोग लगवाये है पानी भरने नहीं देगें कहकर मां बहन की गंदी गंदी गाली देते हुए भुनेश्वरी से हाथ मुक्का एवं डण्डा से मारने लगा. जिसे देख भुनेश्वरी की बेटी आशा चौहान छुड़ाने आयी तो उसे भी हाथ मुक्का से मारकर धक्का देकर गिरा दिये जिससे उसका बांया पैर मुड गया उसके बाद भुनेश्वरी का पति काम करके बाहर से आये तो उसे भी रमेश चौहान , विजय चौहान, उसत चौहान मां बहन की गंदी गंदी गाली देते हुये हाथ मुक्का एवं डण्डा से मारपीट करने लगे जिससे उसे चोट आई.

मामले में पुलिस ने भुनेश्वरी की शिकायत पर आरोपी विजय उर्फ विदेशी चौहान , रमेश चौहान , उसत चौहान के विरुद्ध अपराध धारा 115(2)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें