news-details

सरायपाली : 55 नग देशी व अंग्रेजी शराब का परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार.

सरायपाली पुलिस ने 11 जुलाई को मुखबिर की सुचना पर एक व्यक्ति को परिवहन करते 55 नग देशी एवं अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा है.

पुलिस ने बताया कि  मुखबिर से सूचना मिला कि छबिलाल पटेल पिता सियाराम पटेल उम्र 48 वर्ष निवासी ग्राम मुंधा का अपने बजाज प्लेटिना मोटर सायकल में भारी मात्रा में अंग्रेजी एवं प्लेन शराब लेकर झिलमिला से मुंधा की ओर आने वाला है, सूचना पर पुलिस ने ग्राम केंदुमुड़ी चौक के पास घेराबंदी किया. जहाँ एक व्यक्ति बजाज प्लेटिना मोटर सायकल में आते दिखा जिसे रोककर पुलिस द्वारा नाम पता पूछने पर अपना नाम छबिलाल पटेल पिता सियाराम पटेल उम्र 48 वर्ष निवासी ग्राम मुंधा सरायपाली थाना सरायपाली का निवासी होना बताया.

पुलिस ने बताया कि उक्त संदेही की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से बजाज प्लेटिना मोटर सायकल में  एक काला रंग का कपड़ा थैला में भरा 37 पौवा प्लेन देशी मदिरा 180 ml भरा हुआ किमती 3330रू., एक लाल रंग का प्लास्टिक झोला में भरा 18 पौवा अंग्रेजी शराब जम्मू डीलक्स विस्की 180ml भरा हुआ किमती 2340 रूपये कुल जुमला 55 पौवा 9900ml किमती 5670रू. मिलने पर आरोपी छबिलाल पटेल के कब्जे से उक्त देशी शराब एवं परिवहन में प्रयुक्त बजाज प्लेटिना मोटर सायकल को जप्त कर आरोपी का कृत्य धारा 34(2) आब0 एक्ट का पाये जाने से आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध किया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें