news-details

महासमुंद : पूर्व विधायक की रोकी गाड़ी, पावर सत्ता चला गया है कहकर की गाली गलौच, दी जान से मारने की धमकी.

महासमुंद के वर्धमान नगर में सरायपाली के पूर्व विधायक किस्मत लाल नन्द की गाड़ी रोककर उसमे बैठे उसके दामाद से अश्लील, जाति सूचक गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी गई, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

पूर्व विधायक किस्मत लाल नन्द के दामाद सुर्यकांत नाग ने पुलिस को बताया कि 11 जुलाई 2024 को रात करीब 9:45 बजे वह अपने ससुर पूर्व विधायक सरायपाली किस्मत लाल नंद को रायपुर छोड़कर वापस अपने घर वर्धमान नगर जा रहा था, जहाँ रास्ते में विक्की ठाकुर ने अपने ऑफिस के पास उसकी गाड़ी रोककर, यह गाड़ी यहाँ से नहीं जाएगी कहा. विक्की के साथ उसके दोस्त संजय यादव और सचिन साहू भी मौजूद थे, जिन्हें आस पास के लोग बोले की ये गाड़ी पूर्व विधायक नंद साहब की गाड़ी है जाने दो, जिसपर उन्होंने होगा विधायक अपने जगह पावर सत्ता चला गया है,  जो उखाड ना उखाड लो कहकर मां-बहन की गाली गलौच देना शुरू कर दिया. और साथ ही जातिगत गाली भी दिया. और सूर्यकांत का पर्स छीन लिया.

मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 127(2)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS, 304(2)-BNS, 351(3)-BNS पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें