news-details

बंपर डिस्काउंट, सबसे सस्ते में खरीदें आईफोन 13, ऑफर का फायदा मिलेगा ऐसे

 iPhone13 Discounted Sale: आइफोन का सपना कौन नहीं रखता, पर कई बार बजट की वजह से रह जाता है, पर अगर आप भी आईफोन के शौकीन है तो आपके इस शौक को पूरा करने के लिए हमारे पास शानदार ऑपर है फ्लिपकार्ट पर सेल में आप ये आईफोन 13 को पूरे 35 हजार का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, और आप इस शानदार सेल का फायदा कैसे उठा सकते हैं, चलिए बताते हैं…

iPhone13 Discounted Sale : इतने हजार का फायदा

सेल में आईफोन पर इन दिनों बंपर छूट मिल रही है और, यहां कई कंपनियों के फोन भारी छूट में मिल रहे है। एंड्रॉइंड फोन के साथ हजारों का फायदा आप कई फोन पर कमा सकते हैं, साथ ही आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज कर सकते हैं, पर इसके लिए कुछ खास टर्म्स एंड कंडीशन आपको फॉलो करनी होगी। आईफोन 69900 हजार का आईफोन पूरे 35 हजार के फायदे के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा बैक कार्ड से खरीदने पर भी आप बंपर छूट पा सकते हैं और ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।


iPhone 13 Price Discounts Offers

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आप इस आईफोन 13 का 128 GB वेरिएंट की वास्तविक कीमत से कम में खरीद सकते हैं और यहां पर आईफोन 13 की कीमत पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर इसकी कीमत 69,900 रुपये की जगह अधिक छूट के लिए दिया जा रहा है।

iPhone 13 Bank Offers

अगर आप एक्सिस बैंक के ग्राहक है तो इस बैंक का कार्ड यूज करके भी आप आईफोन 13 को अपना बना सकते है। और इसी के माध्यम से पूरे 2 हजार रुपये का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। और इसके बाद आपकी आईफोन 13 की कीमत 69,900 रुपये हो जाती है।

iPhone 13 Exchange Offers

सबसे ज्यादा छूट पाने के लिए आईफोन 13 पर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं और इस फोन पर आपको पूरे 35,400 रुपये की एक्सचेंज छूट का फायदा मिल सकता है। और साथ ही आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज कर सकते हैं, पर इसके लिए कुछ खास टर्म्स एंड कंडीशन आपको फॉलो करनी होगी। और अगर ऐसा करने में आप कामयाबी पाते हैं तो पूरी ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह आप आईफोन को खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें