news-details

iPhone 15 Discount: भारी छूट, आईफोन 15 पर बंपर डिस्काउंट पाएं ऐसे, पूरी ऑफर जानें यहां

iPhone 15 Discount: आईफोन 15 खरीदने कौन नहीं चाहता है, आईफोन का फोन जहां फीचर्स और लुक में नंबर-1 है तो वहीं साथ में रखना अब पर्सैनैलिटी को भी बढ़ाता है। इन दिनों आईफोन खरीदने पर कई हजार रुपयेों की बचत कर सकते है, तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तास सें..

iPhone 15 पर डिस्काउंट

Flipkart पर एक सेल की शुरुआत हुई है और इसका नाम Big Bachat Sale है। बता दें कि इस सेल के दौरान iPhone, Android Phone और ग्रोसरी तक पर डिस्काउंट मिल रहा है।

इतने हजार रुपये की मिलेगी छूट

यहां हम iPhone 15 पर मिलने वाली डील के बारे में बात कर रहे हैं बता दें कि इस डील में यूजर्स को करीब 15 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पाने का फायदा आप उठा सकते हैं।

इतनी रह गई कीमत

Flipkart Big Bachat Sale पर iPhone 15 को लिस्टेड किया है और इसमें बताया है कि यह हैंडसेट सिर्फ 64999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

iPhone 15 का ओरिजनल प्राइस 79,900 रुपये है और ऐसे में फ्लिपकार्ट सेल में यह हैंडसेट पर तकरीबन 14,900 हजार रुपये तक बचाने का मौका आप पा सकते हैं। इसके साथ भी अन्य ऑफर का फायदा आप इसमें उठा सकते हैं।


iPhone 15 के फीचर्स

iPhone 15 में 6.1 inch का डिस्प्ले दिया है और ये एक Super Retina XDR OLED पैनल है। साथ ही इसमें HDR10, Dolby Vision का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा 2000 nits की पीक ब्राइटनेस है। यह हैंडसेट Apple A16 Bionic (4 nm) चिपसेट के साथ आता है और इसमें स्टोरेज के कई ऑप्शन मिलते हैं। इस मॉडल की शुरूआत 128GB वेरिएंट स्टोरेज से होती है

iPhone 15 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है और इसका प्राइमरी कैमरा 48 MP का है। साथ ही सेकेंडरी कैमरा 12 MP का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल है। इसके अलावा 12 MP सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। iPhone 15 में 3349 mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी है और ये सिर्फ 30 मिनट में 50 पर्सेंट चार्ज हो जाती है साथ ही इसमें 15W wireless चार्जर भी दिया गया है।






अन्य सम्बंधित खबरें