news-details

सरायपाली : बारात में नाचने के दौरान हुई कहा सुनी, लाईट डेकोरेशन वाले से मारपीट.

सरायपाली क्षेत्र के बलौदा थाना अंतर्गत कलारपारा में लाईट डेकोरेशन का करने वाले व्यक्ति से बारात में नाचने के दौरान हुई कहा सुनी को लेकर मारपीट की गई, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है.

ग्राम बलौदा कलारपारा निवासी गणेश भोई ने पुलिस को बताया कि वह लाईट डेकोरेशन का काम करता है और, 13 जुलाई 2024  को रात ग्राम बलौदा से बाराती के साथ लाईट डेकोरेशन लेकर ग्राम पझरापाली गया था. जहाँ उसके साथ में काम करने वाले दोस्त रोशन यादव, करन यादव एवं अन्य बाराती लोग भी थे. इसी दौरान बारात में गांव के आकाश दिवान एवं विवेक यादव के साथ नाचने के दौरान कहा सुनी हो गया था.

इसके बाद गणेश बारात वापस आने पर बबलु वस्त्र भंडार बलौदा में,  अपने दोनो साथी रोशन यादव और करन यादव के साथ लाईट डेकोरेशन का सामान को खाली कर वहीं पर सो गया.

गणेश ने बताया कि उसके अगले दिन सुबह 4:00 बजे आकाश दिवान एवं विवेक यादव वहां आकर तू हम लोगों को पझरापाली में गाली गलौच किया है कहकर मां-बहन की गंदी गंदी गाली गलौज कर हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा. जिससे उनके हाथ में पहने कड़ा से गणेश को सिर एवं नाक के पास चोट आया, लड़ाई-झगड़ा को रोशन यादव एवं करन यादव छुड़ाए एवं बीच बचाव किये.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आकाश दिवान व विवेक यादव के विरुद्ध अपराध धारा 115(2)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें