news-details

सरायपाली : कार की ठोकर से बाइक सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम कोसमपाली के पास मेन रोड पर कार की ठोकर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.

ग्राम बाराडोली निवासी मनोहर चौहान ने पुलिस को बताया की 20 जुलाई को शाम 04:15 बजे के आसपास वह अपने घर में था. तभी गांव के पूर्व सरपंच कैलाश साहू कहीं से मोबाइल व्हाटसएप में एक्सीडेंट होने की घटना को देखकर मनोहर के घर आया और बताया कि कोसमपाली के पास मारूति स्वीफ्ट कार क्रमांक CG 06 GY 7013 से दुर्घटना होकर तुम्हारे पिताजी औलतराम व मानुधन उर्फ किशन ताण्डी का एक्सीडेंट हो गया है. व्हाटसएप में चल रहा है.

जिसके बाद मनोहर व्हाटसएप को देखकर थाना में फोन लगाया तो पता चला कि उसके पिता जी औलतराम व मानुधन को ईलाज हेतु डायल 112 में सरायपाली 100 बिस्तर हॉस्पीटल ले गये हैं. फिर मनोहर तत्काल करूणा ताण्डी व अन्य परिजनों के साथ अस्पताल गया, जहां से दोनों के शव को मरचुरी में रखे होने की सूचना पर वे मरचुरी जाकर शव की पहचान किये.

बताया गया की कोसमपाली के पास स्वीफ्ट कार क्रमांक CG 06 GY 7013 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मानुधर उर्फ किशन ताण्डी की मोटर सायकल होण्डा फैशन क्रमांक CG 06 D 2037 को सामने से टक्कर मार दिया. हादसे में मोटर सायकल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर स्वीफ्ट कार में जाकर फस गया तथा मोटर सायकल चालक मानुधर ताण्डी एवं मोटर सायकल के पीछे बैठे औलतराम चौहान अंदरूनी चोट लगने से बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें डायल 112 वाहन से ईलाज हेतु सरायपाली 100 बिस्तर अस्पताल लाने पर अस्पताल पहुंचते ही दोनों की मौत हो गई. दुर्घटना को वहां पर राह चलने वाले लोग देखे और डायल 112 को सूचना दिये.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने कार चालक के विरूद्ध बीएनएस की धारा 106(1) के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें