news-details

CG : युवक ने कलेक्टर जनदर्शन में गर्लफ्रेंड से मिलाने की लगाई गुहार

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कलेक्टर जनदर्शन में एक युवक ने कलेक्टर से प्रेमिका से मिलाने की गुहार लगाई है। यह दिलचस्प मामला है धमतरी शहर के समीप के गांव का है। युवक यश कुमार 8 जुलाई को कलेक्ट्रेट में आयोजित जनदर्शन में पहुंचा था। अन्य फरियादियों की तरह वह भी कतार में लगा रहा और अपनी बारी आने पर लिखित अर्जी अधिकारियों को दी। 

इस अर्जी में युवक ने कहा है कि गांव के ही एक युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग है। उससे बात-मुलाकात होते रहती थी। कुछ हफ्ते पहले उनके परिजनों को प्रेम-प्रसंग के इस मामले की भनक लग गई और युवती का मोबाइल बंद कर मिलना-जुलना ही बंद करा दिया। इसके कारण वह बेचैन हो गया है।

युवक ने कहा है कि वह दो बार मिलने का प्रयास कर चुके हैं, लेकिन प्रेमिका के स्वजनों ने अनुमति नहीं दी। उसने बकायदा आवेदन में उल्लेख किया है कि अभी स्वास्थ्य विभाग में चौकीदार के पद पर उनका नाम चयन होने को है। ऐसे में वह बेहतर तरीके से पालन-पोषण भी कर सकता है।

उसने कलेक्टर से फरियाद लगाई है कि उसे प्रेमिका से मिलाने की अनुमति प्रदान करें। मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है इसलिए जिला प्रशासन ने यह पत्र पुलिस विभाग को सौंप दिया है। इस संबंध में एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने कहा कि मामले की पतासाजी करने के बाद युवक को समझाइश दे दी गई है।




अन्य सम्बंधित खबरें