news-details

बसना : इस वर्ष बड़े ही हर्षोल्लास से मनाई जायेगी श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव

बसना। झेरिया यादव समाज बसना तहसील अध्यक्ष, स्वदेश संवाददाता नरेन्द्र यादव ने उक्ताशय की जानकारी देते हुए बताया कि इस वर्ष बसना में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। यादव कुल तिलक भगवान श्री कृष्ण जी के जन्मोत्सव को महोत्सव के रूप में आयोजित कर बसना के श्री रामजानकी मंदिर परिसर में यादव समाज द्वारा भव्य रूप से मनाया जायेगा। जिसमें अनेंकानेक कलाकृतियों के साथ पारंपारिक राऊत नाचा सहित विभिन्न झांकी सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति का आयोजन किया जायेगा साथ ही समाज द्वारा भव्य शोभा यात्रा भी निकाली जायेगी।

समस्त कार्यक्रम में महिलाओं की अग्रणी भूमिका रहेगी, इस महापर्व पर स्थानीय लोगों सहित आस-पास एवं दूरदराज से लगभग 08 से 10 हजार लोगों की उपस्थिति रहेगी एवं फुलझर राज बसना-सरायपाली समाज के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की सक्रिय सहभागिता रहेगी। साथ ही समस्त आगंतुकों के लिए भोजन व्यवस्था एवं संध्या में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम (आर्केस्ट्रा) की व्यवस्था रहेगी।

इस अवसर पर बसना तहसील अध्यक्ष संवाददाता श्री नरेन्द्र यादव ने उक्त कार्यक्रम हेतु समस्त क्षेत्रवासियों एवं स्थानीयजनों को अधिकाधिक संख्या में सम्मिलित होने हेतु आमंत्रित किये हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें