news-details

सरायपाली : नवजात शिशु की गला घोटकर हत्या, लावारिश हालत में मिली थी लाश

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम तोरेसिहा में किसी अज्ञात ने नवजात शिशु की गला घोटकर हत्या कर कोठार के दीवाल के पास फेंक दिया था. मामले की रिपोर्ट पर पुलिस जांच में जुटी हुई थी. जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

विजय प्रकाश प्रधान ने पुलिस को बताया की 3-4 दिन पूर्व अपने गांव का कोठार साफ-सफाई कराया था, जिसे देखने 17 नवम्बर 2023 को शाम करीब 04:30 बजे गया. अपने कोठार को घुम कर देखा तो कोठार के दिवाल के पास एक अज्ञात नवजात शिशु मृत हालत में पड़ा था. अज्ञात व्यक्ति द्वारा कोठार में उक्त अज्ञात शिशु को लावारिस हालत में डाल दिया था. शिशु की मौत हो चुकी थी.

मामले की रिपोर्ट पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई थी. जांच में पाया गया की अज्ञात आरोपी द्वारा नवजात शिशु को डिलवरी के बाद मृत अवस्था में डाल दिया गया. मृत शिशु का मेडिकल कॉलेज रायपुर से पीएम कराया गया. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर द्वारा Manner of death homicidal in nature लेख किया गया. मृत्यु का कारण गला दबाने एवं घोटने से होना पाया गया. पुलिस ने जांच के बाद 26 जुलाई को अज्ञात के खिलाफ अपराध धारा 302 भादवि के तहत अपराध पंजीबध्द किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें