news-details

बस ने वैन को पीछे से मारी टक्कर, अब तक 17 लोगों की मौत, कई घायल 

 

 

 

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक बस ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पांच बच्चे और पांच महिलाओं समेत 17 लोगों की मौत हो गयी जबकि 16 अन्य घायल हो गये। इस घटना के बाद फिर से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है. हाथरस के पुलिस अधीक्षक (एसपी) निपुण अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार की शाम यह दुर्घटना उस समय कुंवरपुर गांव के पास हुई, जब आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरटेक करने की कोशिश में बस ने वैन को टक्कर मार दी।

इनकी हो चुकी है मौत
घटनास्थल जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर है. एसपी ने बताया कि 16 घायल हो गए हैं, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.  पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान इरशाद (25), मुन्ने खान (55), मुस्कान (16), टल्ली (28), तबस्सुम (28), नजमा (25), भोला (25), खुशबू (25), जमील (50), छोटे (25), अयान (दो), सुफियान (एक), अल्फाज (छह), शोएब (पांच) और इशरत (50) के रूप में हुई है.

मरने वालों में खबर लिखे जाने तक 12 लोगों के नाम सामने आए हैं. अग्रवाल ने बताया कि ये सभी लोग हाथरस से आगरा जा रहे थे. घटना की सूचना पर जिलाधिकारी आशीष कुमार और पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे. वहीं, एक आधिकारिक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.





अन्य सम्बंधित खबरें