news-details

सांसद रुपकुमारी चौधरी ने किया लाइब्रेरी का उद्घाटन।

अघरिया समाज छात्रावास भवन रायपुर में लाइब्रेरी का उद्घाटन एवं गणेश पूजा कर विशाल भण्डारा का आयोजन

अघरिया समाज सेवा समिति डंगनिया रायपुर में गणेश उत्सव एवं लाइब्रेरी उद्घाटन एवं गणेश पूजा महासमुंद लोकसभा की सांसद श्रीमती रुपकुमारी चौधरी की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न हुआ इस अवसर पर उन्होंने ने कहा समाज जिस कार्य क़ो करने की ठान लेता है उस करके ही दम लेता है "आज हम एक नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, जो ज्ञान, शिक्षा और सामुदायिक विकास के लिए समर्पित है। यह लाइब्रेरी न केवल एक स्थान है जहां हम पुस्तकें पढ़ सकते हैं, बल्कि यह एक मंच है जहां हम अपने विचारों को साझा कर सकते हैं, अपने ज्ञान को बढ़ा सकते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं। मैं इस लाइब्रेरी के उद्घाटन पर सभी को बधाई देती हूं और आशा करती हूं कि यह हमारे समुदाय के लिए एक संसाधन और प्रेरणा का स्रोत बनेगी। समाज के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, यहां हम अपने अतीत को समझ सकते हैं, अपने वर्तमान को सुधार सकते हैं, और अपने भविष्य को आकार दे सकते हैं। मैं इस लाइब्रेरी के निर्माण में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं और आशा करती हूं कि यह हमारे समुदाय के लिए एक मूल्यवान संसाधन साबित होगा । आइए हम इसे ज्ञान और शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का प्रतीक बनाएं।" साथ ही उन्होंने युवा एवं महिलाओं क़ो प्रेरित करते हुए कहा की जिस समाज में महिला और युवा वर्ग के नेतृत्व से समाज उन्नति की और अग्रसर होता है ।

अध्यक्ष डी सी पटेल ने इस अवसर पर सभी का स्वागत करते हुए कहा की इस लाइब्रेरी का उद्घाटन हमारे समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, और मैं इसे सफल बनाने के लिए हम सभी के सहयोग और समर्थन की अपेक्षा करता हूं।
         
मंच संचालन किशोर पटेल तथा आभार लता चौधरी ने व्यक्त किया. इस अवसर पर डॉ. एम.एल नायक ने समाज के इतिहास की जानकारी दी ,डॉ सीताराम पटेल, तेजराम नायक, धनेश पटेल,किशोर पटेल,सरिता पटेल,मंजू पटेल ,बिहारीलाल चौधरी,मीनाक्षी पटेल ,गजपति नायक,खीरसिंधु पटेल,डॉ टीकम सिंग नर्मदा, लोकनाथ पटेल, भुनेश्वर नायक, सुरेंद्र पटेल, मनोज नायक, आशीष नायक , नित्या पटेल, केदार पटेल, लम्बोदर पटेल, राजेंद्र पटेल,दुर्गा पटेल, मनमोहन नायक, सुरेंद्र पटेल, मनोज नायक, आशीष नायक, चुड़ामड़ी नायक, गजपति नायक, सुनील पटेल,मोहन पटेल,बिहारी पटेल,शंकरलाल पटेल,कपिल देव नायक,भूमिराज पटेल,अनिल पटेल,छात्रावास के समस्त छात्र तथा अघरिया समाज के लगभग 400 से अधिक की संख्या में उपस्थिति सराहनीय रही।




अन्य सम्बंधित खबरें