news-details

CG : रेलवे स्टेशन के पास होटल में बुलाकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है, आरोपी ने युवती को कुछ जरुरी काम है का झांसा देकर एक होटल के रूम में बुलाया फिर शादी का झांसा देकर शंबंध बनाने की बात कही, जिसपर युवती ने विरोध किया लेकिन आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


इसी तारतम्य में पीडिता ने लिखित शिकायत पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि रायपुर में एक होटल में काम के दौरान उसकी पहचान आरोपी प्रिंस निवासी गोवा से हुई थी, जो दोनो अक्सर फोन पर बाते करते थे, आरोपी प्रिंस द्वारा इसे फोन कर कुछ जरूरी काम है रेल्वे स्टेशन के पास आ जाओ बोला तब पीडिता आरोपी प्रिंस से मिलने रेल्वे स्टेशन आई तो आरोपी प्रिंस पीडित्ता को एक होटल में ले जाकर तुमसे प्यार करता हूँ और तुमसे शादी करना चाहता हूँ कहकर जरबदस्ती करने लगा इसके द्वारा मना करने पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया, पीड़िता द्वारा शादी करने बोलने पर आरोपी आगरा चलते है वही शादी करेंगे कहकर आगरा ले गया जहां पर भी पीडिता ने आरोपी को शादी की बात कही जो टालमटोल करने लगा और वाद विवाद कर मारपीट किया, और आरोपी पीड़िता के घर पहुँचकर जान से मारने की धमकी देने लगा और शादी नहीं करूंगा जो करना है कर लो कहकर धमकी दिया कि शिकायत आवेदन पर थाना गंज रायपुर में दिनांक 18.09.2024 को आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 335/2024 धारा 69, 115(2), 351(2) भारतीय न्याय सहिता 2023 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


इसी दौरान आरोपी का पुनः पीडिता से मिलने रायपुर आने की सूचना मिलने पर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया, त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया जिसे जेल वारंट पर केन्द्रीय जेल रायपुर दाखिल किया गया है। महिलाओ / बच्चियों से संबंधित अपराधों में अपराधियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही लगातार की जा रही है।


गिरफ्तार आरोपी- प्रिंस डिसिल्वा पिता पासका अल डिसिल्वा उम्र 22 वर्ष निवासी 1355 तेवाडा मोंगे पटनम परनम उत्तर गोवा भारत




अन्य सम्बंधित खबरें