news-details

CG : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए छात्र की वाटरफॉल में डूबने से मौत

कोरबा। शहर से लगभग 70 किलोमीटर दूर देवपहरी जलप्रपात में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई। मृतक दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया हुआ था जहां गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई वह घटना की सूचना मिलते ही लेमरू पुलिस मौके पर पहुंचे और आगे की कार्यवाही शुरू की।


बताया जा रहा है कि दर्री थाना के पास रहने वाले 21 वर्षीय तारिक अनवर सोमवार की सुबह दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया हुआ था जहां दोपहर के वक्त दोस्तों के साथ नहाने के लिए देवपहरी में स्थित गोविंद झुंझा जलप्रपात में नहाने के लिए उतरा हुआ था सभी पानी में मौज मस्ती कर रहे थे इस दौरान अचानक तारिक अनवर गहरे पानी में चल गया और चीख पुकार मचाने लगा जहां मौजूद कुछ दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन अधिक गहराई होने के चलते युवक डूब गया काफी मशक्कत के बाद मौजूद कुछ लोगों ने युवक को बाहर निकाल लेकिन उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद पिकनिक स्पॉट में हड़कप मच गया और देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी सूचना संबंधित लेमरू थाना पुलिस को दी गई। जहां शव का पंचनामा कार्यवाही शव को अस्पताल के लिए रवाना किया गया।



पुलिस की माने तो घटना 4 बजे की बताई जा रही है मृतक तारीफ अनवर अंसारी पिता जैनुल आबेदीन अंसारी उम्र 21 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती दर्री निवासी है मृतक अपने छोटे भाई और आठ दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने देवपहरी झरना आया हुआ था। जहां नहाते समय करीब 4 बजे गहरे पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का शव बरामद कर लिया गया है ।मृतक के छोटे भाई अली अंसारी की सूचना पर थाना लेमरु में मर्ग कायम किया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें