news-details

CG : 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में बड़ा खुलासा, सौतेला पिता गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा। जिले में बीते दिन झाड़ियों में 2 साल की बच्ची खून से लतपथ हालत में मिली थी, बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था, वहीं बच्ची के रेप मामले में दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है। मामले में बच्ची का पिता ही आरोपी निकला, सौतेले पिता ने अपनी ही बेटी का बलात्कार किया। बता दें कि मासूम खून से लथपथ झाड़ियों के पीछे मिली थी। इसके बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही थी। रविवार को पुलिस ने रेप के आरोप में सौतेले पिता को गिरफ्तार किया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम करीब 7 बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। परिजन ने बताया कि, उसी समय सौतेला पिता आया और बाहर खेल रही बच्ची को अपने साथ दुकान कुछ खिलने को लेकर चला गया। इस दौरान पिता ने अपनी ही बेटी का बलात्कार किया। इसके बाद बची को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया।


अस्पताल में चल रहा मासूम का इलाज


काफी देर तक बच्ची के नहीं आने से परिजन परेशान हो गए। आस-पास खोजने लगे, लेकिन बच्ची नहीं मिली। इसके बाद रात को बच्ची की रोने की आवाज झाड़ियों से सुनाई दी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। झाड़ियों के बीच बच्ची खून से सनी रो रही थी। उसके प्राइवेट पार्ट्स से ब्लड निकल रहा था। इसके बाद परिजन बच्ची को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां गंभीर हालत में उसे भर्ती किया गया। साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।


ग्रामीणों में आक्रोश


रविवार को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सौतेला पिता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल न्यायिक रिमांड पर आरोपी को भेजा गया है। परिजनों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ कसडोल थाने में भी कई अपराध दर्ज हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें