news-details

सरायपाली : शासकीय विद्यालय के विद्यार्थियों को दानदाता से मिला गणवेश और जूते - मोजे का उपहार

सरायपाली : शासकीय विद्यालय के विद्यार्थियों के प्रति अपनी विशेष सहृदयता दिखाते हुए क्षेत्र के एक समाजसेवी पंकज कुमार अग्रवाल, संचालक - सावित्री राईसमिल नवागढ़ ने अपने हाथों से विद्यार्थियों को शाला गणवेश सहित जूते और मोजे उपहार में दिए। उल्लेखनीय है कि इस विशेष आयोजन एवं उपहार के लिए दानदाता से सम्पर्क करके उन्हें विद्यालय से जोड़ने का कार्य अमृत लाल पटेल (व्याख्याता) शाउमावि बिरकोल ने किया।

इस हेतु एक कार्यक्रम का आयोजन शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बिरकोल के शाला प्रांगण में दिनांक 19.10. 2024 (शनिवार) को किया गया । जिसमें शासकीय प्राथमिक, उच्च प्राथमिक एवं उच्चतर माध्यमिक शाला में अध्ययनरत छात्र - छात्राओं को सावित्री राईस मिल नवागढ़ के संचालक एवं समाजसेवी पंकज कुमार अग्रवाल द्वारा 26 छात्र-छात्राओं को गणवेश एवं 98 छात्र-छात्राओं को जूता-मोजा का वितरण किया गया। बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखकर अतिथि भी गदगद हुए। सामुदायिक सहभागिता के इस विशिष्ट उद्धरण से अन्य दानदाता भी प्रेरित होंगे। इस सहयोग के लिए संस्था के प्राचार्य, शिक्षकवृंद और पालकों ने सहृदय धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बिरकोल के प्रभारी प्राचार्य युवराज पण्डा, शासकीय प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक शाला के प्रधानपाठक तिलकराम पटेल, अरुण कुमार नंद, तीनों संस्थाओं में कार्यरत व्याख्याता, शिक्षकगण एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन अमृत लाल पटेल एवं आभार प्रदर्शन युवराज पंडा के द्वारा किया गया। यह जानकारी शिक्षा विभाग के मिडिया प्रभारी शैलेन्द्र कुमार नायक ने दिया।




अन्य सम्बंधित खबरें