news-details

ड्राइवर के अचानक ट्रक रोकने से टकराई पीछे आ रही स्कोर्पियो, ट्रक ड्राइवर के ख़िलाफ अपराध दर्ज

रायपुर से सरायपाली वापस आने के समय 12 अगस्त 2019 को एक स्कार्पियो CG 06 GG 5551 अचानक ट्रक से टकरा जाने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई. इसके सवार एक व्यक्ति सोनू मखिजा को पैर में चोट लगी जिसे रायपुर रिफर करना पड़ा.

जानकारी के अनुसार यह शिकायत सरायपाली निवासी व स्कार्पियो वाहन स्वामी राजेश जैन ने बसना थाने में की राजेश जैन ने पुलिस को बताया है कि 12 अगस्त को रात्रि करीब 08.00 बजे सोनू मखीजा और प्रवीण मखीजा रायपुर से सरायपाली के लिए निकले था. और रात्रि करीब 10.30 बजे एन एच 53 मेन रोड़ रायपुर से सरायपाली पर ग्राम जगत के समीप एक ट्रक जिसका नंबर CG 06 GQ 0105 है. उसके चालक नुराधन बरिहा पिता परमानंद बरिहा उम्र 31 वर्ष ग्राम लांती थाना सिंघोडा के द्वारा रोड़ पर ट्रक चलाते-चलाते अचानक रोक दिया गया. जिसके कारण स्कार्पियो का ड्रायवर अचानक ट्रक को रोक देने कारण जाकर ट्रक से टकराया है. जिसके स्कार्पियो के सामने भाग क्षतिग्रस्त हो गया एवं स्कार्पियो मे बैठे प्रवीण मखिजा उर्फ सोनू मखिजा को पैर मे चोंट लग गई है.

राजेश जैन ने पुलिस को बताया है कि अचानक लापरवाही पूर्वक ट्रक के ड्रायवर नुराधन बरिहा के द्वारा ट्रक रोक देने के कारण एक्सीडेंट हुआ है जिसकी सूचना उसे दिनांक 12 अगस्त को देर रात्रि प्राप्त हुई थी.

बसना थाना प्रभारी राजेश खुटेश्वर ने बताया है कि ट्रक को हिरासत में ले लिया गया है.





अन्य सम्बंधित खबरें