news-details

उपेक्षा से नाराज नपा उपाध्यक्ष, सीएमओ के ख़िलाफ करेंगे मानहानि का दावा.

बसना नगर पंचायत द्वारा आज दोपहर तीन बजे नवनिर्मित प्रतीक्षा बस स्टैंड, पुष्पवाटिका एवं हाट बाज़ार का लोकार्पण बसना विधायक श्री देवेन्द्र बहादुर सिंह द्वारा किया जाना है. जिसे लेकर नगर पंचायत द्वारा लोकार्पण की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बसना विधायक श्री देवेन्द्र बहादुर, अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष श्री संपत अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि के रूप में मंजीत सिंह सलुजा, इश्तियाक आलम खैरानी, तनवीर सईद, उपाध्यक्ष एवं समस्त पार्षदगण को रखा गया है. लेकिन नगर पंचायत उपाध्यक्ष अभिमन्यु जायसवाल का नाम नहीं होने के कारण वे इस उपेक्षा से नाराज होकर सीएमओ के ख़िलाफ मानहानि का दावा करंगे.

नगर पंचायत उपाध्यक्ष अभिमन्यु जायसवाल का कहना है कि प्रोटोकॉल के अंतर्गत लोकार्पण कार्यक्रम में उनका नाम भी होना चाहिए लेकिन नगर पंचायत बीते करीब 2 साल से नियमों की अवहेलना कर चुने गए जनप्रतिनिधि की अवहेलना कर रहा है. जिससे वे अपमानित महसूस कर रहें है.

वहीं नगर पंचायत उपाध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि बस स्टैंड में लोकार्पण का कार्यक्रम आनन-फानन में किया जा रहा है, इस लोकार्पण के कार्यक्रम की जानकारी भी किसी को नहीं थी जबकि अब तक किसी भी प्रकार का कार्य पूर्ण नहीं हुआ  है जिसे आज लोकार्पण किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि केवल आधे अधूरे कार्य का लोकार्पण कर वाहवाही बटोरने के इरादे से किया जा रहा है.




अन्य सम्बंधित खबरें