news-details

शराब दुकानों की बिक्री रकम 36 लाख लेकर 2 कर्मचारी हुए गायब.

सरायपाली बसना के तीन देशी विदेशी शराब दुकानों में 3 दिन की बिक्री का पैसा जमा नहीं होने से आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया है. जिनके पास पैसा है वह 3 दिन से गायब है, आबकारी अधिकारी ने इस मामले में प्लेसमेंट कंपनी को नोटिस भेजकर पैसा जमा कराने को कहा है.

सूत्रों के मुताबिक सरायपाली विदेशी शराब दुकान के कर्मचारी के पास 17,97,110 रूपये बसना के  विदेशी शराब दुकान की बिक्री के ₹13,82,550 और देशी शराब दुकान के पास ₹3,90,090 बिक्री रकम है. दोनों ने पैसा जमा नहीं किया है.

जिला आबकारी अधिकारी मंजू श्री केसरी का कहना है कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार की शराब बिक्री की रकम थी कितना पैसा लेकर गायब है उसकी सही जानकारी नहीं है.  बताया जाता है कि सोमवार को कर्मचारी और सुपरवाइजर काम पर नहीं आए दोनों का दोपहर तक इंतजार किया गया. इसके बाद दोनों से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन दोनों का मोबाइल बंद है.

दोनों कर्मचारी द्वारा पैसा जमा नहीं किए जाने से एक बार फिर आपकारी विभाग फिर सवालों के घेरे में आ गया है. आबकारी विभाग ने कंपनी को नोटिस भेजकर पैसा देने की बात कही है पता यह भी चला है कि 3 दिन शराब की बिक्री की रकम को लेकर दोनों कर्मचारी लाज में ठहरे हुए थे. और सोमवार को वह काम पर नहीं आए.

आबकारी विभाग के मुताबिक शराब दुकान में अवकाश के दिन पैसे रखने के लिए अलग से व्यवस्था होती है. इसके लिए लाकर भी होता है वही शराब दुकान की दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी खराब है इसे ठीक किया जा रहा है. ज्ञात हो कि अक्सर शराब दुकानों में गड़बड़ी शिकायतें आ रही है आबकारी विभाग व्यवस्था सुधारने में फैल साबित हो रहा है.




अन्य सम्बंधित खबरें