news-details

नांदगांव चंडी मंदिर से बेलसोंडा तक डेढ़ किमी बनेगी सड़क, 67.48 लाख की मिली स्वीकृति, विधायक की मौजूदगी में कार्य का शुभांरभ.

महासमुंद। मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत डेढ़ किमी नांदगांव चंडी मंदिर से अखरापारा बेलसोंडा तक सड़क का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए 67.48 लाख की स्वीकृति मिली है। शुक्रवार को विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के मुख्य आतिथ्य में निर्माण कार्य का शुभांरभ किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद पंचायत अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर ने की। विशेष अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष रश्मि चंद्राकर, जिला पंचायत सदस्य जागेश्वर चंद्राकर, जनपद सदस्य कुणाल चंद्राकर, रंजीता घनश्याम जांगड़े, बेलसोंडा सरपंच भामिनी पोखन चंद्राकर, नांदगांव सरपंच मथुरा नेताम व पूर्व सरपंच राजेंद्र चंद्राकर, जसबीर ढिल्लो मौजूद थे।

विधायक श्री चंद्राकर ने कहा कि सालों पुरानी मांग आज पूरा होने जा रही है। सड़क बनने से आवाजाही में ग्रामीणों को सहुलियत होगी। उन्होंने कहा कि सड़क के लिए ग्रामीण लंबे समय से मांग कर रहे थे। जिसे गंभीरता से लेते हुए सड़क के लिए स्वीकृति दिलाने का प्रयास किया गया। विधायक श्री चंद्राकर ने मौके पर मौजूद विभागीय अधिकारियों को निर्माण कार्य की गुणवत्ता का ख्याल रखने की बात कही। इसके बाद विधायक श्री चंद्राकर ने ग्राम पंचायत गोपालपुर के ग्राम खट्टीडीह में 2.60 लाख की लागत से गली कांक्रीटकरण कार्य, गोपालपुर में साढ़े तीन लाख की लागत से शेड निर्माण व ग्राम कांपा में दो लाख की लागत से गली कांक्रीटकरण कार्य व ग्राम मुस्की में 2.60 लाख की लागत से गली कांक्रीटकरण कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य अमर अरूण चंद्राकर, त्रिलोकी राधेश्याम ध्रुव, मोतिन ध्रुव, गजानंद साहू, नारायण साहू, देवेन्द्र चंद्राकर, वाणी तिवारी, सुरेंद्र दुबे, जितेंद्र यादव, नजरुदीन भाठी आदि मौजूद थे।




अन्य सम्बंधित खबरें