news-details

कैटरीना कैफ शाहनाज़ गिल का गाना ‘कुर्ता पजामा’ पर टोनी कक्कड़ के साथ नजर आयी.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शाहनाज़ का नया गाना ‘कुर्ता पजामा’ रिलीज हो गया है, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है. पंजाब की कैटरीना कैफ शाहनाज़ गिल इस गाने में टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रही हैं. वहीं टोनी द्वारा गाए इस इस गाने को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. ब्लैक ड्रेस में शहनाज काफी ग्लैमरस लग दिख रही हैं.

इस गाने ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया हुआ है. हाल ही में इस गाने को लेकर सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने लिखा, ‘कुर्ता पजामा काला काला...क्या बकवास गाना है, मुंह पर चढ़ गया साला’.

वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने जो इमोजी शेयर किया है जिसमें ये पता चलता है कि उन्होंने मजाक करते हुए शहनाज के गाने की तारीफ की है. गाने की बात करें तो इसे गाने को टोनी ने खुद लिखा हैं. म्यूजिक के अलावा इस गाने को प्रोड्यूस भी टोनी ने किया है. आपको बता दें, इस गाने को डायरेक्ट राहुल डी शेट्टी ने किया है और इस गाने को रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके है और आज भी यूट्यूब पर पहले नंबर पर बना हुआ है.

इससे पहले शहनाज गिल दर्शन रावल के म्यूजिकल सिंगल 'भुला दूंगा' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं. बिग बॉस 13 में शाहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उन्हें शो ‘मुझसे शादी करोगे’ का ऑफर भी मिल गया था.




अन्य सम्बंधित खबरें