news-details

सलमान खान की फिल्म, 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल नहीं होगी रिलीज

हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की इस साल रिलीज होने की संभावनाएं अब और भी ज्यादा धुंधली होती नजर आ रही हैं। फिल्म के निर्माण के नजदीकी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान ने इस फिल्म की बची हुई शूटिंग को फिलहाल के लिए टाल दिया है। इस हिसाब से दिवाली पर इस फिल्म के रिलीज होने की संभावनाएं लगभग खत्म हो रही हैं।

देश में लॉकडाउन की शुरुआत होने के साथ ही सलमान पनवेल में अपने फार्महाउस पर ही अपना समय बिता रहे थे। खबरें बताती हैं कि अपनी इस फिल्म की शूटिंग की योजना बनाने के लिए उन्होंने पिछले रविवार को ही अपनी फिल्म के दूसरे निर्माताओं अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान और निखिल नमित के साथ बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने फैसला किया है कि इस समय किसी भी स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग करना कलाकारों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य के लिए जोखिम भरा काम हो सकता है और ऐसे में लगातार बारिश होने की वजह से शूटिंग को खुले आसमान के नीचे करना भी संभव नहीं है। इसलिए इस फिल्म की शूटिंग को अक्टूबर के अंतिम सप्ताह तक टाल दिया गया है।

सलमान खान विश्व स्वास्थ्य संगठन की तरफ से जारी किए गए बयान से भी इत्तेफाक रखते हैं जिसमें कहा गया है कि कोरोना वायरस अब हवा में भी फैल रहा है। अब वह अपनी बची हुई शूटिंग आउटडोर लोकेशन पर ही शूट करेंगे जिसमें एक गाना भी शामिल है। खबरें यह भी बताती हैं कि अब सलमान की यह फिल्म दिवाली पर रिलीज नहीं हो सकती। बताया जाता है कि सलमान के लिए अपनी टीम के स्वास्थ्य की सुरक्षा प्राथमिकता पर है। इसलिए यह फिल्म अब दिवाली तक पूरी नहीं हो सकती। अब वह इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अगले साल के किसी त्यौहार की तारीख को चुनेंगे। तब तक सिनेमाघर भी खुल जाएंगे। बता दें कि सलमान इस समय सोशल मीडिया पर किसानी करते हुए अपने फोटो और वीडियोज से अपने प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें