news-details

कोरोना वायरस के चलते रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पर लगी रोक

कोरोना वायरस और लॉकडाउन से पहले रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' की शूटिंग में बिजी में थे. आपको बता दें, कुछ दिनों पहले फिल्म 'शमशेरा' के सेट से कुछ फोटो लीक हुई थी, जिसमें रणबीर को पहचानना थोड़ा मुश्किल था. सूत्रों के अनुसार कोरोना वायरस महामारी के चलते रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'शमशेरा' शूटिंग की डेट एक बार फिर से टल गई है.

कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ा है. कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हुए, सिनेमा हॉल्स बंद हो गए यहां तक की फिल्म और टीवी शूटिंग भी रोक दी गईं. जो फिल्म रिलीज को तैयार थीं वो रिलीज नहीं हो पाईं और जिनकी शूटिंग चल रही थी उनकी शूटिंग रुक गई. फिल्मों में एक नाम है रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ का. कोरोना वायरस के चलते शूटिंग को रोकना पड़ा. करीब तीन महीने शूटिंग बंद रहने के बाद यशराज फिल्म और करण मल्होत्रा ने फैसला किया शूटिंग 1 अगस्त से शुरू कर दी जाएगी. लेकिन नहीं खबर के मुताबिक ‘शमशेरा’ की शूटिंग डेट फिर से आगे बढ़ गई है.

19वीं शताब्दी में आजादी की कहानी पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू होने वाली थी, लेकिन ये तारीख बढ़कर पहुंच गई है 15 से 16 अगस्त तक. 19वीं सदी में ब्रिटिश शासन से आजादी की चाह रखने वाले ये एक डकैत कबीले की कहानी है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर भी मुख्य किरदार में नज़र आएगी. उसी के साथ संजय दत्त बनेंगे एक बार फिर खलनायक.




अन्य सम्बंधित खबरें