news-details

मशहूर सिंगर रितेश पांडे का नया गाना 'गब्बर की बसंती' वायरल भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सारे रिकॉर्ड तोड़े

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सारे रिकॉर्ड तोड़ चुके मशहूर सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. इसी महीने रिलीज हुए उनके भोजपुरी गाने 'गब्बर की बसंती...' को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह गाना धमाल मचा रहा है. इस गाने में रितेश पांडे डायलॉग भी बोलते नजर आ रहे हैं.

इस गाने को भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने गाया है. इसे लिखा है अरुण बिहारी ने और संगीत दिया है छोटू रावत ने. वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया है. देखते ही देखते इस गाने ने 40 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. रितेश पांडे का यह अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि रितेश पांडे का एक गाना भोजपुरी गानों के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है. इस गाने का नाम है 'हेलो कौन....' इस भोजपुरी गाने ने रितेश पांडे को एक नया मुकाम दिया है.

रितेश पांडे के रैप सॉन्ग हेलो कौन को 580 मिलियन यानी 58 करोड़ बार देखा जा चुका है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के किसी भी गाने को यू-ट्यूब पर इतने व्यूज नहीं मिले हैं. दिसंबर 2019 में रिलीज हुए इस गाने ने भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड के भी सैकड़ों गानों को पछाड़ दिया है. रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय द्वारा गाए हुए इस गाने को आशीष वर्मा ने लिखा है और उन्होंने ही इसका संगीत भी दिया है.





अन्य सम्बंधित खबरें